जनपद में जनसुनवाई को और बेहतर बनाने के लिए टोकन रिसीविंग प्रणाली का हुआ शुभारंभ.

ATH NEWS 11:-हरदोई पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार ने जनसुनवाई को और बेहतर बनाने के लिए जनपद के समस्त थाने एव पुलिस कार्यालय में टोकन रिसीविंग प्रणाली का शुभारंभ किया गया हैं जिसमे थाने पर नीले रंग की रिसीविंग दी जाएगी जनपद के समस्त थानाप्रभारियो को शिकायत कर्ता की शिकायत हेतु 7 दिवस का समय निर्धारित किया गया यदि थाने पर शिकातय कर्ता की समस्या का निस्तारण 7 दिवस के अंदर नही हो पाता है तो शिकायत कर्ता किसी भी कार्य दिवस में सुबह 10 बजे से 2 बजे तक पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उपस्थित हो कर पुलिस अधीक्षक हरदोई से शिकायत पत्र के मध्यम से अपनी समस्या प्रस्तुत कर सकते है शिकायत कर्ता को पुलिस अधीक्षक कार्यालय से शिकायत पत्र के सम्बंध में गुलाबी रंग की रिसीविंग दी जाएगी जनपद के प्रत्येक थाने में जनसुनवाई के लिए जनसुनवाई अधिकारी नियुक्ति कर दिए गए और आदेशित किया गया कि शिकायत कर्ता की शिकायत को 7 दिवस में निस्तारण करना सुनिश्चित करे क्योंकि जनपद के भौगोलिक क्षेत्र काफी बड़ा है जनपद वासी सर्वप्रथम अपनी शिकायत को सम्बन्धित थाने में जाए यदि उनकी सुनवाई सम्बंधित थाने पर नही हो रही है उनको रिसीविंग नही दी जा रही है तो शिकायत कर्ता अपने मोबाइल नंबर के मध्यम से 9454401738 जनशिकायत प्रकोष्ठ के मोबाइल नम्बर 9956455415 एव लैडलाइन नम्बर 05852234066 पर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है एवं पुलिस अधीक्षक हरदोई से शिकायत कर्ता किसी भी कार्यदिवस में आ कर कर सकता है.

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