नेता नहीं बेटा बनकर सेवा किया, मौका दें तो बड़े मुद्दों को लेकर संसद में आपकी आवाज बनूंगा- मनीष जायसवाल

झारखंड से लालदेव कुमार सिंह की रिपोर्ट। 

झारखंड:-हजारीबाग संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार मनीष जायसवाल चिलचिलाती गर्मी और प्रचंड गर्मी के बाद भी अहले सुबह से देर रात तक निर्बाध रूप से ताबड़तोड़ तूफानी जनसंपर्क अभियान चला रहें हैं। शनिवार को हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सदर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत सदर प्रखंड स्थित 7 पंचायतों के 32 जगहों पर जनसंवाद और जनसंपर्क अभियान चलाया। जिसमें मंडई खूर्द, सिंदूर, नगवां, बड़ासी, अमनारी, हुटपा, अमृतनगर पंचायत के कोलघट्टी, मंडई कला, मंडई खुर्द, सिंदूर, महेंद्र कॉलोनी, सियारी, मेरावल, करकरी, सिंदूर बस्ती, प्रेम नगर, नगवां, चुरचू, जगदीशपुर, बडासी, सेखा, डंडईकला, डंडईखूर्द, तरवा-खरवा, बानाहप्पा, हुटपा, चाया, लखैया, नूतननगर, रोला, अमृतनगर सहित अन्य क्षेत्रों का सघन दौरा किया। उनके जनसंवाद और जनसंपर्क से क्षेत्र के हर वर्ग और समुदाय के लोग जुड़ रहें है और गाजे- बाजे ढोल- ताशे के साथ उनका अपने अपने क्षेत्र में अभूतपूर्व स्वागत कर रहें हैं। भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल के प्रत्याशी बनाए जाने से सदर विधानसभा क्षेत्र की जनता में एक गजब का उत्साह और उमंग देखा जा रहा है। इस क्षेत्र की जनता उन्हें जननेता मानती है और चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें अपार जनसर्थन और जन आशीष मिल रहा है, मतदाता खुद से कह रहें हैं 2024 में देश के लिए मोदी और हजारीबाग के लिए मनीष जरूरी है ।

तूफानी जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा सांसद प्रत्याशी सह हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने क्षेत्र के लोगों से कहा की आपके बीच 10 साल तक बतौर विधायक नेट नहीं बेटा और भाई बनकर सेवा और विकास के कार्य में तत्पर रहा। आपके अगाध प्रेम, स्नेह और आशिर्वाद ने ही नया मुकाम दिलाया है अब इसे बरकरार रखने की जिम्मेवारी आप सभी की है। भाजपा ने हजारीबाग लोकसभा से मुझ पर विश्वास जताया है इस विश्वास को कायम रखने के लिए हमें अपने बहुमूल्य मतों से आशिर्वाद दें तो निश्चित रूप से हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के बड़े मुद्दे को लेकर देश की सर्वोच्च पंचायत लोकसभा में आपकी आवाज बनकर गुजूंगा ।

मौके पर विशेषरूप से भाजपा जिला अध्यक्ष विवेकानंद सिंह, हजारीबाग के जिला परिषद अध्यक्ष उमेश मेहता, पूर्व जिला अध्यक्ष शिवशंकर गुप्ता, जिला मंत्री अरविंद कुमार, सदर विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार, सदर भाजपा मंडल अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद कुशवाहा, विधायक प्रतिनिधि शिवपाल यादव, कृष्णा मेहता, अनूप कुमार, मनोरमा राणा, भानुमती पासवान, नंदलाल मेहता, अनिल पांडेय सहित अन्य कई गणमान्य लोग मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!