राजद नेता सुग्रीव राम ने कांडी में प्रेस कांफ्रेंस कर अपने आप को बताया पलामू संसदीय क्षेत्र से इंडिया गठबंधन का उम्मीदवार -पढ़े खबर और क्या कुछ कहा?

गढ़वा ब्यूरो चीफ डॉ श्रवण कुमार की रिपोर्ट।

झारखंड:- गढ़वा जिले के कांडी प्रखंड क्षेत्र अपने मुख्य आवास पर राजद नेता सुग्रीव राम ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने आप को पलामू संसदीय क्षेत्र से इंडिया गठबंधन का वास्तविक उम्मीदवार बताया। सुग्रीव राम ने ममता भुईया पर निशाना साधते हुए कहा कि दूसरे दल से राजद में पहुंची ममता भुइयां पलामू संसदीय क्षेत्र के लोगों को बरगलाने का काम कर रही है।
दल बदलने से लोगों की वास्तविकता नहीं बदल जाती। सुग्रीव राम ने कहा कि मैं राजद का सच्चा सिपाही हूं और मैं ही वीडी राम को पटखनी दे सकता हूं।मीडिया को ब्रीफ करते हुए सुग्रीव राम ने कहा कि पलामू संसदीय क्षेत्र में रविदास जाति का वोट 15% एवं अनुसूचित जाति का वोट 25% है ।अनूसूचित जाति का होने की वजह से मुझे इसका भरपूर फायदा मिलेगा।

कहा कि मैं शिक्षक रहते हुए भी उन्हें हर वर्ग के लोगों का भरपूर प्यार मिला है। आने वाले समय में अगड़ी व पिछड़ी जाति का भी भरपूर समर्थन मिलेगा।आज के समय में भाजपा के नीति व सिद्धांतों से नाराज लोग भी उनको अपना पूरा समर्थन देंगे।
सुग्रीव राम ने कहा कि यदि राजद उन्हें टिकट देते हुए गठबंधन का उम्मीदवार बनाती है तो वे पलामू संसदीय क्षेत्र से भारी मतों से जीतकर लोकसभा जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!