ATH NEWS 11 GROUP:-गया में खूब गरजे अमित शाह, केंद्र सरकार की उपलब्धियां को गिनाया,साथ कांग्रेस पर लगाया देश को तोड़ने का आरोप।

गया:- देश के गृह मंत्री अमित शाह चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए गया जिले के गुरारू प्रखंड स्थित सर्वोदय हाई स्कूल के प्रांगण में पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका गर्म जोशी के साथ स्वागत किया, इस दौरान उनके साथ मंच पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय, उपेंद्र कुशवाहा, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री डॉ. प्रेम कुमार, औरंगाबाद के प्रत्याशी सुशील सिंह सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे.
इस दौरान उन्होंने उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार-झारखंड से केंद्र की सरकार ने नक्सलवाद को खत्म किया. इतना ही नहीं बिहार-झारखंड में सड़कों का जाल बिछाया गया हजारों डाकघर की स्थापना की गई. करोड़ों की केंद्र प्रायोजित योजनाओं को जनहित में दिया गया. लेकिन आप याद करें कि कांग्रेस ने अपने शासन में क्या किया है. कांग्रेस ने सिर्फ देश को तोड़ने का कार्य किया है. कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती है. जिन भ्रष्टाचारियों के यहां ईडी की छापामारी हो रही है वे आज जेल जा रहे हैं. जिन्होंने भी भ्रष्टाचार किया है, वह बचेंगे नहीं. उन्हें जेल ही जाना होगा. कांग्रेस के लोग उन्हें बचाने का कार्य कर रहे हैं. राजद ऐसी पार्टी है, जो बिहार में विकास को देखना नहीं चाहती. यह परिवारवाद वाली पार्टी है. इन्हें विकास से कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि आप ही बताएं अयोध्या में श्री राम मंदिर बनना चाहिए था कि नहीं ? धारा 370 हटनी चाहिए थी कि नहीं? तीन तलाक खत्म होना चाहिए था कि नहीं ? यह सारे कार्य केंद्र सरकार के द्वारा किए गए, लेकिन विपक्ष के लोग जनता को दिग्भ्रमित करने का कार्य करते हैं, ऐसे लोगों को लोकसभा चुनाव में आप सभी सबक सिखाएं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!