रोजी रोटी के जुगाड़ में महाराष्ट्र गए युवक की ट्रेन से गिर कर हुई मौत.

ATHNEWS 11 GROUP बस्ती। जिले के बगही गांव निवासी एक 28 वर्षीय करन की महाराष्ट्र में ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। मौत होने की सूचना मिलने के बाद परिवार का रो-रोकर बुराहाल है। वहीं गांव में मातम छाया हुआ है।
लालगंज थाना क्षेत्र के बगही निवासी 28 वर्षीय करन पुत्र जगराम का महाराष्ट्र में ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। करन घर की माली हालत को सुधारने के लिए रोजी रोटी के जुगाड़ में महाराष्ट्र गया था। रोज की तरह वह कार्य करता था। वहीं ट्रेन से गिरकर मौत की हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार में हड़कम्प मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है।

लालगंज थाना क्षेत्र के बगही निवासी 28 वर्षीय युवक तीन महीने पहले महाराष्ट्र के नासिक जिले में रोजी रोटी के लिए गया था। बीते रविवार शाम को काम पर से वापस आते समय निफाड़ स्टेशन पर ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। मंगलवार देर शाम शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया और पूरे गांव में मातम छा गया।

थाना क्षेत्र के बगही निवासी करन 28 पुत्र जगराम दिसंबर माह में महाराष्ट्र के नासिक जिले के बरड बस्ती गांव में पेंटिग का काम कर रोजी-रोटी कमाने के लिए गया था। परिजनों ने बताया कि बीते रविवार को वह भईंदर से काम करके वापस अपने रूम पर आ रहा था जब वह निफाड स्टेशन पर पहुंचा तो उतरते समय ट्रेन से गिर पड़ा जिस कारण के सिर में गंभीर चोट लग गई। रेलवे पुलिस ने करन को नजदीकी सरकारी अस्पताल में ले गई जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रेलवे पुलिस के माध्यम से परिजनों को सूचना मिली कि ट्रेन से गिरकर करन की मौत हो गई है। परिजनों ने इसकी सूचना नासिक में रह रहे करन के जीजा सुनील गौतम को दी। मौके पर पहुंचे सुनील गौतम ने शव की पहचान करन के रूप में की। रेलवे पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर सुनील गौतम को सौंप दिया।मंगलवार देर शाम जब करन का शव उनके पैतृक गांव बगही पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया और पूरे गांव में मातम पसर गया। जगराम के तीन बेटों में करण मझला बेटा था। अपनी छोटी बहन आराधना की शादी के लिए तैयारी कर रहा था जिसकी सगाई हो चुकी है। कमाऊ पूत होने के नाते परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!