कलवारी थाना क्षेत्र अंतर्गत दो मोटर साइकिल की भिड़ंत में सत्तर वर्षीय बुजुर्ग घायल।

संजय कुमार चौरसिया ब्युरो रिपोर्ट बस्ती।

कलवारी – कलवारी थाना क्षेत्र के बगही गांव निवासी 70 वर्षीय रामचंद्र मिश्रा पुत्र झिन्नू स्थानीय थाना क्षेत्र के तुरकौलिया गांव में अपने मित्र के यहां निमंत्रण पर जा रहे थे। अभी चकदहा चौराहे पर तुरकौलिया मोड़ के पास पहुंचे ही थे की तभी कलवारी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने उनके मोटरसाइकिल में जोरदार ठोकर मार दिया जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो गए उनकी गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई वहीं स्थानीय लोगों की मदद से चौराहे पर स्थित एक निजी चिकित्सक के यहां इलाज करवा कर उनको घर भेज दिया गया.

सोमवार को शाम करीब चार बजे कलवारी थाना क्षेत्र के बगही गांव निवासी 70 वर्षी रामचंद्र मिश्रा पुत्र झिन्नू स्थानीय थाना क्षेत्र के तुरकौलिया गांव में अपने मित्र के यहां होली के अवसर निमंत्रण में जा रहे थे। कि अभी चकदहा चौराहे पर तुरकौलिया मोड पर पहुंचे थे कि दारू के नशे में धुत कलवारी के तरफ से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल PBO8DU 8447 उनके मोटरसाइकिल में जोरदार ठोकर मार दिया जिससे वह सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए और मोटरसाइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. वही स्थानीय लोगों की मदद से चौराहे पर स्थित एक चिकित्सक के यहां इलाज करवा कर उनके घर भेज दिया गया।
वहीं दारू के नशे में धुत मोटरसाइकिल चालक ने इलाज करवाने के बहाने गाड़ी छोड़कर फरार हो गया वही सूचना देने से मौके पर पहुंची कलवारी पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!