हमारा प्रत्याशी कमल का फूल है और मनीष जायसवाल हजारीबाग लोकसभा में इसका वाहक मात्र है – मनीष जायसवाल

झारखंड से लालदेव कुमार सिंह की रिपोर्ट।

हजारीबाग-हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कृषि फार्म मैदान, केरेडारी में आयोजित भारतीय जनता पार्टी, केरेडारी एवं पिपरवार मंडल कार्यकर्ताओं की बैठक एवं होली मिलन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल शामिल हुए और दोनों भाजपा मंडलों के कार्यकर्ताओं से परिचय प्राप्त किया और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उनको संबोधित किया। यहां दोनों भाजपा मंडलों के कार्यकताओं ने अभूतपूर्व स्वागत किया और पूर्ण समर्थन का भरोसा जताते हुए चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंकने का वचन दिया। यहां इस क्षेत्र के विनय कुमार सिंह और मुश्ताक ने भाजपा का दामन थामा। केरेडारी दौरे के क्रम में हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने यहां केरेडारी चौक पर भाजपा और अपने पक्ष में सघन जनसंपर्क अभियान भी चलाया। उन्होंने यहां केरेडारी दक्षिणी क्षेत्र के जिप सदस्य अनिता देवी के आवास पर उनके प्रतिनिधि सह समाजसेवी प्रतिम सिंह और केरेडारी पश्चिमी क्षेत्र की जिप सदस्य गीता देवी के प्रतिनिधि निरंजन साव सहित कई गणमान्य लोगों से आत्मिय मुलाकात हुई और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा भी हुई ।

बड़कागांव भाजपा पश्चिमी मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक सह होली मिलन समारोह जीडीएम बालिका उच्च विद्यालय, बड़कागांव पूर्वी भाजपा मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक मुस्कान रेस्टुरेंट, तलस्वार और डाड़ी भाजपा मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक गिद्दी- सी में आयोजित हुई। इन सभी बैठकों में बतौर मुख्य अतिथि हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल शामिल हुए और कार्यकर्ताओं से परिचय प्राप्त किया। इस दौरान भाजपा कार्यकताओं ने सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल का अभूतपूर्व स्वागत किया और पूर्ण समर्थन का भरोसा जताया। मनीष जायसवाल का क्षेत्र में कई जगहों पर स्थानीय लोगों ने फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया ।

 

मौके पर हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने कहा की भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और कार्यकर्ता के मान- सम्मान का ध्यान रखना हमारा परम कर्तव्य है। उन्होंने कहा की मैंने पूरे लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक मंडलों में कार्यकर्ताओं संग मंडलवार परिचयात्मक बैठक का आयोजन कर उनसे सीधे संवाद करने का अभियान चलाया हैं ताकि नेता और कार्यकर्ता के बीच कोई खाई ना रहें। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मनीष जायसवाल ने कहा की हमारा प्रत्याशी कमल का फूल है और मनीष जायसवाल हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र में उसका वाहक मात्र है। आप सभी कार्यकर्ता खुद को प्रत्याशी मानकर हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र में बड़ा कमल खिलाने के लिए एक एक मतदाता से सम्मान के साथ संपर्क करें तो निश्चित रूप में अबकी बार 400 पार का भाजपा का नारा सफल होगा और हिंदुस्तान विकास के क्षेत्र में अग्रणी स्थान पर पहुंचेगा ।

बड़कागांव के पूर्व विधायक लोकसभा महतो, भाजपा जिला अध्यक्ष विवेकानंद सिंह, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनिल मिश्रा, केरेडारी भाजपा मंडल अध्यक्ष नेमा साव उर्फ़ कर्मचारी, पिपरवार भाजपा मंडल अध्यक्ष संजीव मिश्रा, बड़कागांव पश्चिमी भाजपा मंडल अध्यक्ष आदित्य साहू सोनी, बड़कागांव पूर्वी भाजपा मंडल अध्यक्ष खेमलाल महतो, डाड़ी भाजपा मंडल अध्यक्ष वकील महतो सहित सभी मंडलों के स्थानीय प्रमुख भाजपा नेता कार्यकर्ता के अलावे बड़ी सत्येंद्र सिंह, जयनारायण मेहता, मूलचंद साव, पुष्कर अग्रवाल, बालेश्वर कुमार, उपेंद्र सिंह, बालगोविंद सोनी, प्रीतम साव, बद्रीनारायण सिंह, टुकेश्वर प्रसाद, रंजित कुमार, पारसनाथ प्रसाद, जुगनू सिंह सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!