गया जनपद अधिकारी एवं वरीय पुलिस अधीक्षक आचार संहिता लागु होते ही दिखे ऐक्शन मूड में बोले सोशल मीडिया का दुरूपयोग करने पर होगी कानूनी करवाई एवं शिकायत के लिए व्हाट्सएप नंबर भी की जारी।

संपादक डॉ मदन मोहन की रिपोर्ट।

ATHNEWS 11ग्रुप :-आज दिनांक -17/03/2024 को आचार संहिता के प्रभावी होने के पश्चात्, जिलाधिकारी महोदय, गया के कार्यालय में, लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर जिलाधिकारी महोदय एवं वरीय पुलिस अधीक्षक महोदय, गया की अध्यक्षता में बैठक किया गया। इस बैठक में सेक्टर पदाधिकारी, सेक्टर पुलिस पदाधिकारी, तथा अन्य प्रशासनिक/पुलिस पदाधिकारी और निर्वाचन संबंधी सभी पदाधिकारी शामिल हुए। वरीय पुलिस अधीक्षक गया एवं जिला पदाधिकारी गया के द्वारा चुनाव को प्रलोभनमुक्त, भयमुक्त , निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक संपन्न कराने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। लोकसभा आम निर्वाचन 2024 को स्वच्छ, निष्पक्ष, भयमुक्त और शांतिपूर्ण वातावरण में सफलतापूर्वक संपादित कराने हेतु गया पुलिस दृढ़ संकल्पित होकर कार्य कर रही है। इस क्रम में गया पुलिस के द्वारा निर्गत आर्म्स का सत्यापन, असामाजिक तत्वों के विरूद्ध निरोधात्मक कार्रवाई तथा उन पर निगरानी, वांछित/फरार अपराधियों की गिरफ्तारी, वारंट/इश्तेहार/कुर्की का तामिला, पूर्ण शराबबंदी को सख्ती से लागू करने हेतु प्रभावी वाहन चेकिंग, एरिया डोमिनेशन एवं फ्लैग मार्च तीव्र गति से किया जा रहा है।
सभी गया वासियों से अनुरोध है कि एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते किसी भी ग्रुप व सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार की धार्मिक अथवा राजनैतिक विवादों को जन्म देती पोस्ट ना करें, ना ही इस प्रकार की किसी भी पोस्ट पर अपने कॉमेंट करे, ना ही ऐसे पोस्ट को शेयर करे।
पुलिस व प्रशासन की सोशल मीडिया टीम 24×7 सभी सोशल मीडिया साइट पर नज़र बनाए रखी है, (चेतावनी )
सोशल मीडिया का दुरुपयोग करने पर आप पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। अतः आदर्श आचार संहिता के सभी नियमों का उलंघन से संबंधित शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम नंबर:- 631 222 5902 या वरीय पुलिस अधीक्षक नंबर: 94318 22973 पर संपर्क (कॉल/व्हाट्सएप) करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!