गया रेलवे क्वार्टर में एक मृतक की शव बरामद।

संपादक डॉ मदन मोहन मिश्र की रिपोर्ट।

 

ATHNEWS 11ग्रुप :-आज दिनांक 28/04/2024 को थानाध्यक्ष, सिविल लाइन थाना को वादी द्वारा सूचना दी गई की इनके पिताजी रेलवे कॉलोनी स्थित एक रेलवे क्वार्टर में रहते थे, आज सुबह इनके नौकरानी ने फोन करके बताया कि आपके पिताजी के क्वार्टर में ताला लगा हुआ है और अंदर लाइट जल ही रही है। जिसके बाद ये अपने पिताजी के क्वार्टर पर पहुंचे तो ताला लगा हुआ देखे तथा इनके पिताजी का मोबाइल ऑफ आ रहा था। तत्पश्चात ये ताला तोड़ कर अंदर गए तो देखे की घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है और इनके पिताजी घर पर नही है। जिसकी जानकारी ये थाना आ कर दिए।

सूचना प्राप्त होते ही थानाध्यक्ष, सिविल लाइन थाना के द्वारा वरीय पुलिस पदाधिकरी को उक्त सूचना से अवगत कराते हुए थाना के अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर कर घटनास्थल का निरीक्षण किये तो घर में बने एक सीमेंट के हौज में एक शव कंबल में लपेटा हुआ पाया गया। जिसकी पहचान वादी के पिता के रूप में की गई। उक्त शव को पोस्टमार्टम हेतु मगध मेडिकल हॉस्पिटल गया भेजा गया है।

वरीय पुलिस अधीक्षक, गया के द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत घटनास्थल के निरीक्षण एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु नगर पुलिस अधीक्षक, गया, अपर पुलिस अधीक्षक नगर, गया को घटनास्थल पर भेजा गया। तत्पश्चात उक्त घटनास्थल का जांच डॉग स्क्वाड टीम और FSL टीम से कराया गया है।

इस कांड में संलिप्त अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु आसूचना संकलन एवं तकनिकी अनुसंधान की जा रही है।
सिविल लाइन थाना द्वारा कांड दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई कि जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!