लालगंज पुल से कुआनो नदी में कूदा युवक, हुई मौत.

 

थाना लालगंज से रामजीत चौधरी की रिपोर्ट।

ATHNEWS 11 GROUP लालगंज – लालगंज थाना क्षेत्र के मनोरमा कुआनो नदी पर स्थित पुल से एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और चौकी इंचार्ज लालगंज को सूचना दिया। सूचना पर थाना अध्यक्ष लालगंज और चौकी इंचार्ज लालगंज मौके पर पहुंचे और स्थानीय गोताखोरों की मदद से लाश को नदी से बाहर निकलवाया और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बृहस्पतिवार शाम लगभग 6 बजे थाना क्षेत्र के कुआनो मनोरमा नदी पर स्थित पुल से एक युवक ने नदी में छलांग लगा दिया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना चौकी इंचार्ज लालगंज राजेश प्रजापति को दिया सूचना पर थाना अध्यक्ष लालगंज सुनील कुमार गोंड और चौकी प्रभारी लालगंज राजेश कुमार प्रजापति मौके पर पहुंचे और स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकलवाया। शव की पहचान संतोष 26 पुत्र छोटई निवासी चौबाह थाना लालगंज के रूप में हुई।थाना अध्यक्ष लालगंज सुनील कुमार गोंड ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि लालगंज में स्थित मनवर कुआनो नदी पर बने पुल से अक्सर अवसाद ग्रस्त लोग पुल से नदी में कूदकर आत्महत्या कर लेते हैं। हर वर्ष दो से तीन लोग इस नदी पर बने पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर लेते हैं लेकिन प्रशासन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है। हमारी मांग है कि पुल पर उचित बेरीकेटिंग किया जाए जिससे आने वाले समय में आत्महत्या को रोका जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!