पटना के राजीव नगर स्थित शिवी कम्युनिटी हॉल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन किया।

पटना-मोहाय इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड ने राजधानी पटना के राजीव नगर स्थित शिवी कम्युनिटी हॉल में होली मिलन समारोह का आयोजन किया।
होली मिलन समारोह का आयोजन मोहाय इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड के एमडी विनय पाठक ने किया। कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्जवलित कर की गयी।
इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि शशांक शेखर सिन्हा, मृत्युंजय सिंह, सुधांशु राय, छोटू सिंह,मधु मंजरी, समीर परिमल, प्रेम सिंह गोल्ड मैन जबकि विशिष्ठ अतिथि के तौर पर रत्ना पुरकायस्थ,इला मित्तल,ज्योति सिंह, प्रियंका कुमारी, ज्योति दास, शिखा श्री उपस्थित थी। अभिलाषा सिन्हा, गुड्डू पाठक, आर्यन बाबू,सोनी पांडेय, अनिल राज ने प्रस्तुति देकर लोगों का दिल जीत लिया। कार्यक्रम की एकरिंग सिंगर एंकर विजया ने की।होली मिलन समारोह ने लोगों ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं।
इस अवसर पर विनय पाठक ने कहा कि होली रंगों का त्योहार होने के साथ-साथ भाईचारे को बढ़ावा देने वाला त्योहार है। होली, दीपावली, ईद आपसी भाईचारे का संदेश देते हैं। यह त्योहार आपसी सद्भावना का प्रतीक है। सारे भेदभाव भूलाकर उसे मनाना चाहिए। होली का त्योहार रंगों का त्योहार होने के साथ साथ आपसी प्रेम भाईचारे एवं सौहार्द का त्योहार है।होली मिलन समारोह एकता का प्रतीक है। यह त्योहार गिले-शिकवे को दूर करने का है। पुराने गिले-शिकवे को भूलकर एक-दूसरे को गले लगाया जाता है। होली का रंग ऐसा रंग है जिसमें सभी मस्त मगन होकर नाचते और गाते हैं साथी एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर शुभकामनाएं देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!