धूम धाम से मनाया गया बाबू शिव दयाल सिंह चौरसिया की जयंत्री।

 

संजय कुमार चौरसिया ब्यूरो रिपोर्ट बस्ती।

बस्ती – विकास खंड परशुराम पुर के ग्राम पंचायत रायपुर के एक प्रांगण में एडवोकेट पूर्व राज्य सभा सांसद बाबू शिव दयाल सिंह चौरसिया की 122 वी जयंती पर उनके चित्र पर दीप प्रज्ज्वलित व माल्यार्पण कर बड़े ही धूम धाम से मनाया गया यह कार्यक्रम बाबू शिव दयाल सिंह चौरसिया सामाजिक परिवर्तन ट्रस्ट के संस्थापक राम शंकर जयसवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। कार्यक्रम का संचालन रामजीत चौरसिया ने किया ।

कार्यक्रम को मुख्य रूप से राजिंदर चौरसिया, धर्मेंद्र चौरसिया, रामतीरथ चौरसिया, कवि राम भवन चौरसिया, संजय चौरसिया, वैधनाथ चौरसिया, राम बरन जयसवाल, वैधनाथ चौरसिया, वासुदेव चौरसिया, ज्ञानी चौरसिया, ने सम्बोधित करते हुए कहा किसंबोधित करते हुए कहा की समाज को सामाजिक आर्थिक आर्थिक शैक्षिक एवम राजनैतिक रूप से हिस्सेदारी हासिल करना ही समाज का लक्ष्य होना चाहिए कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगो ने एक स्वर में समाज को राजनैतिक रूप से उपेक्षित रखने पर भी राजनैतिक दलों पर सवाल खड़ा किया उपस्थित स्वजातीय बंधुओ के समूह ने अपने समाज के महापुरुष बाबू शिव दयाल सिंह चौरसिया की जयंती पर इस बात का सामूहिक रूप से संकल्प लिया की राजनैतिक दलों की उपेक्षा अब कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा चौरसिया समाज इस बात का संकल्प ले चुका है की की जो देगा हमको सम्मान चौरसिया समाज उसी को करेगा मतदान चौरसिया समाज भी अब एकजुट हो चुका है। कार्यक्रम में शामिल सभी स्वजातीय बंधुओ के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम का समापन नंदलाल चौरसिया ने किया।राम करन चौरसिया ने कहा कि लोक सभा के जनक एडवोकेट, पूर्व राज्य सभा सांसद बाबू शिव दयाल सिंह चौरसिया जी के विचारो पर चलकर समाज में एक बदलाव लाना है। और अपने हक की लड़ाई समाज को एकजुट होकर लड़ना है। अब समाज किसी किसी दल के बहकावे में नहीं आने वाला है।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से ग्राम प्रधान सुनील चौरसिया, दुर्गा चौरसिया, उर्मिला जयसवाल, राम सागर चौरसिया, महेंद्र जयसवाल, सदनलाल चौरसिया, रामशब्द यादव, राम कुमार चौरसिया, राजकुमार चौरसिया, इंद्रदेव सुरेश, हीरालाल चौरसिया, विनोद, अमित कुमार, शीशराम, आनंद चौरसिया सहित अन्य लोग भी कार्यक्रम में शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!